Featured Social

सुधींद्र कुलकर्णी ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मोदी फेल हो गए कश्मीर में, राहुल को PM देखना चाहूंगा | Would Like To See Rahul Gandhi As Prime Minister: Sudheendra Kulkarni

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/bjp-612-1529397541.jpg


नई दिल्ली। इस वक्त मोदी सरकार के खिलाफ पूरे विपक्ष एक हो गया है, विरोधी दल पीएम मोदी का असफल प्रधानमंत्री साबित करने में जुटे हैं और इसी वजह से वो हर छोटे बड़े मामले में वो सरकार को घेर रहे हैं लेकिन अगर विपक्ष ऐसा करे तो किसी को भी आश्चर्य नहीं होता लेकिन जब बीजेपी के वरिष्ठ नेतागण मोदी सरकार की आलोचना करें तो मुद्दा गंभीर हो जाता है।

मोदी फेल हो गए कश्मीर में, राहुल को PM देखना चाहूंगा

ये बात इसलिए यहां हो रही है क्योंकि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी रहे सुधीन्द्र कुलकर्णी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल हो गई

कुलकर्णी ने साफ शब्दों में कहा है कि कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल हो गई है, भारत को अब ऐसे नेता की जरूरत है जो कि कश्मीर मुद्दे जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान कर सके और मुझमें वो गुण युवा राहुल में दिखता है और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को पीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।

मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘विफल ‘साबित हुए

सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा बात कश्मीर की हो या पाकिस्तान या फिर चीन की, मोदी सरकार हर जगह फेल ही रही है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘विफल ‘साबित हुए हैं, मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने राहुल गांधी की दिल खोल करके तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छे दिल वाले नेता हैं।

यह भी पढ़ें: हापुड़: गो हत्या के शक में मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डाला



Source link