Featured Social

शिरोमणि अकाली दल ने अरविंद केजरीवाल को कहा ‘दारूबाज’, दिल्ली में जगह-जगह लगाए पोस्टर | Shiromani Akali Dal MLA Manjinder Singh Sirsa Calls Delhi CM Arvind Kejriwal ‘Darubaaz’, Puts Posters Across The City

https://hindi.oneindia.com/img/2018/08/4-1533967781.jpg


Manjinder Singh Sirsa ने Kejriwal की 80,000 की शराब पर उठाए सवाल, लगाए Poster | वनइंडिया हिंदी

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेंगलुरू में खातिरदारी महंगी पड़ गई। इस खातिरदारी के आरटीआई खुलासे से सामने आया है कि जब केजरीवाल बेंगलुरू में थे तब 80,000 रुपये का बिल केवल शराब का था। अब इसे लेकर विपक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह ने दिल्ली में जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं जिसमें अरविंद केजरीवाल शराब पीते दिख रहे हैं।

मनजिंदर सिरसा ने जगह-जगह लगाए पोस्टर

मनजिंदर सिरसा ने जगह-जगह लगाए पोस्टर

दिल्ली में जगह-जगह लगे इन पोस्टर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘दारूबाज’ बताया है। इस पोस्टर में लिखा है, ‘मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड। एक दिन में पी डाली 80,000 रुपये की दारू! दिल्ली के गरीब भूखे मर रहे.. दारूबाज केजरीवाल जनता के पैसे पर ऐश कर रहे।’ इस पोस्टर में जहां एक तरफ केजरीवाल को शराब पीते दिखाया गया है, वहीं दूसरी तरफ गरीब बच्चों को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: महागठबंधन की गाड़ी का दरवाजा खोल केजरीवाल का किकी चैलेंज

केजरीवाल पर 1.85 लाख खर्च, आरटीआई से हुआ खुलासा

शिरोमणी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल को मरे हुए जमीर वाला मुख्यमंत्री बताया। बता दें कि कर्नाटक में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में गए अरविंद केजरीवाल की मेहमाननवाजी पर लगभग दो लाख रुपये खर्च हुए थे। आरटीआई से खुलासा हुआ था कि अरविंद केजरीवाल पर कुल 1.85 लाख रुपये खर्च किए गए थे, जिसमें से सिर्फ शराब का बिल 80,000 रुपये था। वहीं आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर 8.72 लाख रुपये खर्च किए गए थे।

मनोज तिवारी ने भी साधा केजरीवाल पर निशाना

मनोज तिवारी ने भी साधा केजरीवाल पर निशाना

अरविंद केजरीवाल पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी तंज कसा है। मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ‘ये क्या हो रहा है भैया अरविंद केजरीवाल। अब समझा, काहे सीसीटीवी नहीं लगा रहे हो आप लोग, सुना है 80,000 की दारू खींच दी आपने 2 घंटे नें ही।’ इस बिल को लेकर अरविंद केजरीवाल की चौतरफा आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने केजरीवाल को चंद्रशेखर आजाद रावण से मिलने की नहीं दी इजाजत

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link