Featured Social

लंच ब्रेक से 3 मिनट पहले किया लंच तो बॉस ने दी ऐसी सजा, जानकर हैरान रह जाएंगे | Japanese worker punished for starting lunch three minutes early

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/01-1435736624-lunch-1529592931.jpg


 लंच ब्रेक से पहले खाना खाने पर मिली सजा

लंच ब्रेक से पहले खाना खाने पर मिली सजा

सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर के मुताबिक कर्मचारी लंच के लिए 3 मिनट पहले चला गया। लंच ब्रेक का वक्त 11 बजे तय किया गया था,लेकिन भूख लगने की वजह से वो 12:57 बजे ही लंच के लिए चला गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स जापान के शहर कोब में वॉटरवर्क्स ब्यूरो में काम करता है। कंपनी ने लंच के लिए वक्त तय कर रखा है, लेकिन कर्मचारी तय वक्त से 3 मिनट पहले ही लंच के लिए उठकर चला गया, जिसकी वजह से उसे सजा मिली।

 3 मिनट पहले लंच करने पर मिली सजा

3 मिनट पहले लंच करने पर मिली सजा

रिपोर्ट के मुताबिक जैसे की उसके बॉस को इस बात की जानकारी मिली की वो लंच ब्रेक से 3 मिनट पहले ही लंच के लिए उठकर चला गया है, बॉस से फौरन एक मीटिंग बुलाई। मीटिंग में उके लिए सजा तय की गई। कंपनी ने कर्मचारी के आधे दिन की सैलरी काट ली और फिर सबसे सामने माफी मांगने को कहा गया। बॉस ने कर्मचारी को सबके सामने माफी मांगने को कहा।

 सोशल मीडिया पर हो रही है निंदा

सोशल मीडिया पर हो रही है निंदा

कंपनी के बॉस के मुताबिक कर्मचारी पिछले 7 महीने में 26 बार लंच ब्रेक से पहले खाना खाने के लिए उठ गया। कंपनी ने हर काम के लिए वक्त तय किया है, ताकि कर्मचारी अपने काम पर फोकस कर सके। सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना हुई। सजाै के रूप में कर्मचारी के आधे दिन की सैलरी काट ली गई। हालांकि बॉस द्वारा कर्मचारी को दी गई सजा को लेकर कंपनी की ओर से माफी मांगी गई। बॉस ने माफी मांगने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई। अधिकारी ने कहा कि हमें गलती के लिए खेद है। इस घटना के बाद जापानी मीडिया में बहस छिड़ गई है।



Source link