Featured Social

राहुल की इफ्तार पार्टी में पहुंचे प्रणब मुखर्जी औऱ प्रतिभा पाटिल | Congress President Rahul Gandhi hosts an Iftar party in Delhi

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/err-1528901962.jpg


नई दिल्ली। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद आज उनकी ओऱ से पहली रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को एक पांच सितारा होटल में इफ्तार पार्टी रखी है। पार्टी में सभी विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। बता दें कि कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है। इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल पहुंचे। इससे पहले प्रणब मुखर्जी के इस पार्टी में शामिल होने पर अटकलें लगाई जा रही थीं।

rahul

राहुल की इफ्तार पार्टी में जदयू के पूर्व नेता शरद यादव, एनसीपी के नेता दिनेश त्रिवेदी भी कार्यक्रम में पहुंचे। डीएमके और से सांसद कनिमोझी भी इफ्तार पार्टी में पहुंची। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी भी राहुल की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

rahul

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में रूसी राजदूत निकोले कुदाशेव भी शामिल हुई। इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहे।

राजद नेता तेजस्वी यादव कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में शामिल नहीं होंगे। बताया गया कि बुधवार को ही पटना में राजद की तरफ से इफ्तार का आयोजन किया गया है। वहीं जद (एस) की ओर से पार्टी के नेता कुंवर दानिश अली पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। बसपा की ओर से मायावती की बजाए सतीश चंद्र मिश्रा इफ्तार पार्टी में पहुंचे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था।



Source link