Featured Social

राजस्‍थान: टिन से बना अस्‍थाई स्‍टेडियम ढहा, 7 के मारे जाने की आशंका | 25 injured after portion of stadium in Rajasthan’s Sri Ganganagar caves in; Vasundhara Raje orders inquiry

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/rajasthan-1532884393.jpg


श्रीगंगानगर। राजस्‍थान के श्रीगंगानगर स्थित पदमपुर में रविवार को किसानों के खेल मेले के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। यहां धान मंडी में बनाए गए अस्‍थायी स्‍टेडियम की टिन शेख गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों के मारे जाने का अंदेशा है, जबकि 25 से 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, हादसे की जानकारी मिलने के बाद मुख्‍यमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

राजस्‍थान: टिन से बना अस्‍थाई स्‍टेडियम ढहा, 7 के मारे जाने की आशंका

जानकारी के मुताबिक, टिन शेड गिरने की यह घटना उस वक्‍त हुई जब ट्रैक्‍टरों की प्रतियोगिता चल रही थी। ट्रैक्‍टरों को एक-दूसरे से जोड़कर खींचा जा रहा था। मंडी में बने शेड में बड़ी संख्‍या लोग बैठकर मुकाबला देख रहे थे, इसी दौरान टिन शेड भार सह नहीं पाया और भरभरा कर गिर पड़ा। उस समय काफी लोग टिन शेड के ऊपर भी बैठे और नीचे तो लोग थे ही, वे सभी मलबे में दब गए।

ऐसी खबर है कि आयोजन की कानूनी तौर पर मंजूरी नहीं ली गई थी। मुकाबले देखने के लिए भीड़ उम्‍मीद से ज्‍यादा आ गई थी। इतनी भीड़ के लिए इंतजाम नाकाफी थे। हादसे के वक्‍त घटनास्‍थल पर सुरक्षा के इंतजाम न होने की वजह से राहत कार्य में भी काफी समस्‍या आई और लोगों ने ही घायलों की मदद की।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!





Source link