Featured Social

मौलाना के गो-हत्या को लेकर दिए विवादित बयान पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- तुरंत गिरफ्तार किया जाए | Karnataka Javed Akhtar seeks Muslim cleric for saying cows will be slaughtered on Bakrid

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/javed-akhtar600x450-1529496103.jpg


जावेद अख्तर ने की गिरफ्तारी की मांग

जावेद अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘धर्मनिरपेक्षता का मतलब अल्पसंख्यकों की सांप्रदायिकता को नजरअंदाज करना या सहन करना नहीं है। इस गैर जिम्मेदार और अपमानजनक मौलाना तनवीर हाशिम को बेंगलुरु में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश के लिए तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ”

मौलाना तनवीर पीरा हाशिम ने की विवादित टिप्पणी

मौलाना तनवीर पीरा हाशिम ने ये टिप्पणी कुछ दिन पहले कर्नाटक के विजयपुरा में रमजान के दौरान कही। जब मौलाना ये बात कह रहा था तो राज्य के मंत्री शिवानंद पाटिल की मौजूदगी में कही थी। इसके बाद राज्य में काफी विवाद हुआ। बता दें, कर्नाटक में गोहत्या पर प्रतिबंध है। इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई हैं। भाजपा नेता एस प्रकाश ने कहा कि जद (एस)- कांग्रेस की गठबंधन सरकार को नींद से जागना चाहिए और मौलाना के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज करना चाहिए।

आरएसएस-बीजेपी ने की गिरफ्तारी की मांग

आरएसएस-बीजेपी ने की गिरफ्तारी की मांग

मौलाना ने उर्दू में कहा था कि, ‘मैं आपके ध्यान में लाना चाहता हूं कि दो महीने में बकरीद आने वाली है। गाय के नाम पर यह शैतान शरारत करेगा। मैं आपको (मंत्री को) पहले ही बता रहा हूं ताकि गाय के साथ कोई और कुर्बानी ना हो।” वहीं, इस मामले में आरएसएस ने भी राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें-ट्रंप की ‘जीरो टॉलरेंस’ इमिग्रेंट पॉलिसी का शिकार हुए 52 भारतीय, बच्चों से अलग कर लिया हिरासत में





Source link