Featured Social

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 25 शव बरामद, NDRF का सर्च ऑपरेशन जारी | Search operaton of NDRF to find dead bodies is still continue in Maharashtra.

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/accident-1532834136.jpg


मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ में बस हादसे में मृत लोगों के शव को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीमें लगातार युद्ध स्तर पर जुटी हुई हैं। अभी तक कुल 25 शवों को बरामद कर लियागया है, जबकि बाकी के शवो को तलाश जारी है। आपको बता दें कि इस हादसे में कुल 30 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। यह हादसा उस वक्त हुआ था जब एक संस्थान के कर्मचारी पिकनिक मनाने जा रहे थे और उनकी बस 200 फीट नीचे एक खाई में गिर गई।

accidebt

घटना के बारे में एनडीआरएएफ के डेप्युटी कमांडेंट वैरवनाथ ने बताया कि शवों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है, हमने कई और शवों की तलाश कर ली है। लेकिन इसके बाद भी हम इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि कही कोई शव नीचे खाई में ना दबा हो, लिहाजा शवों की तलाश के लिए हमारा सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि कोकण के पश्चिम महाराष्ट्र को जोड़ने वाली पोलादपुर के पास आंबेनली घाट पर एक प्राइवेट बस 200 फिट निचे खाई में गिर गई। दुर्घटनाग्रस्त बस में कोकण कृषी विद्यापीठ के 38 कर्मचारी और 2 वाहन चालक ऐसे कुल 40 लोग मौजूद थे। इस घटना में 33 लोगों की मौत होने के खबर मिल रही है। महीने के चौथा शनिवार और रविवार छुट्टी होने के कारण सभी कर्मचारी महाबलेश्वर पिकनिक के लिए निकले थे। इस दौरान विद्यापीठ के कर्मचारियों को लेकर बस जा रही थी। तभी रायगड़ में पोलादपुर घाट पर बस खाई में गिर गई।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!





Source link