Featured Social

महाराष्ट्र: पिकनिक मनाने आये सात बच्चे समुद्र में डूबे, 4 की मौत | 4 children drowned in a sea in Palghar today, Body of one person has been recovered

https://hindi.oneindia.com/img/2017/09/drowning-13-1481630721-06-1504695431.jpg


मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में दादरा पाडा समुद्र किनारे पिरनिक मनाने आए सात बच्‍चे डूब गए, जिनमें चार की मौत हो गई और जबकि तीन को जिंदा बचा लिया गया। मौके पर पहुंचे प्रशासन ने चार में एक बच्चे का शव निकाल लिया है, जबकि अन्य तीन बच्चों के शवों की तलाश जारी है।

drown

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, रविवार को नालासोपारा ईस्ट इलाके से सात बच्चे पिकनिक मनाने के लिए दादरा पाडा पर आये थे। नहाने के लिए समुद्र में उतरे लेकिन उन्हें समुद्र की गहराई का अदाजा नहीं लगा। तभी अचनाक आई बड़ी लहर की लपेट में सभी बच्चे आ गए। बच्चों को डूबता देख आसपास मौजूद उन्हें बचाने के लिए समुद्र में कूद गए। तीन बच्चों की जान बचाने वे सफल रहे लेकिन चार बच्चे बह गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों के शवों की खोज शुरु करायी। इसमें एक बच्चे का शव बरामद हो गया है। जबकि अन्य तीन बच्चों के शवों की तलाश जारी है। इस हादसे में गए बच्चों की पहचान, दीपक परशुराम चालवाडी, दीपेश दिलीप पेडणेकर, श्रीतेज नाइक और तुषार चिपटे के तौर पर हुई है।

इनमें दीपक परशुराम का शव बरामद हुआ है। वहीं गौरव भीकाजी सावंत , संकेत सचिन जोगले और देविदास रमेश जाधव को बचा लिया गया है।



Source link