Featured Social

ममता ने बीजेपी को बताया आतंकी संगठन, कहा- मुस्लिमों को ही नहीं, हिन्दुओं को भी लड़वा रही | we are not a militant organisation like bjp says mamata banerjee

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/dgmvtzmxuaa0t7k1-1529579201.jpg


ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला

ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला

बीजेपी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हम भाजपा की तरह आतंकी संगठन नहीं हैं। वो केवल क्रिश्चियन्स और मुसलमानों को ही नहीं लड़वा रहे हैं बल्कि हिन्दुओं को भी आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। बता दें कि ममता को तीसरे मोर्चे का सूत्रधार माना जा रहा है और वो तमाम विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश भी करती दिखाई दे रही हैं।

बीजेपी की प्रतिक्रिया का इंतजार

बीजेपी की प्रतिक्रिया का इंतजार

वहीं इनके बयान के बाद अब बीजेपी की प्रतिक्रिया का इंतजार है। इसके पहले हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था और कहा था कि जितने भी हिंदू धर्म के आतंकवादी पकड़े गए हैं सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी विवादित बयान दिया था

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी विवादित बयान दिया था

जबकि बुधवार को ममता से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया था। घोष पर मंगलवार को जलपाईगुड़ी में विवादित भाषण देने का आरोप लगा था। घोष ने कहा था कि टीएमसी के दादा जो यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं, वो दिन ज्यादा दूर नहीं है जब तुम या तो जेल जाओगे या सीधे एनकाउंटर में मार दिए जाओगे। इसके बाद बंगाल में फिर से बयानों का दौर चल पड़ा है।



Source link