Featured Social

मनाली घूमकर लौट रहा दो दोस्तों का परिवार रोड पर हुआ पूरी तरह तबाह, 7 की मौत | Seven members of two families died in accident

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/accident-1529332631.jpg


अमृतसर। पंजाब में जीटी रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार कार रोड पर खड़ी ट्रक में जा घुसी जिसमें दिल्ली और हरियाणा के सात की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मरने वालों में दो परिवारों के लोग हैं जो दिल्ली लौट रहे थे कि रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए।

Seven members of two families died in accident

चालक को आई मौत की झपकी
सोमवार को अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर एक स्कॉर्पियो कार खड़ी ट्रक से जाकर टकरा गई। कार में दिल्ली के उत्तम नगर निवासी एक परिवार के चार लोग और हरियाणा के झज्जर इलाके के एक परिवार के तीन लोग सवार थे। तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियों कार के ड्राइवर को झपकी आ गई और ट्रक से टकराने के बाद उसके परखच्चे उड़ गए। आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग दौड़े। स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। सात की मौके पर ही मौत हो गई।

दो परिवार हुआ तबाह
हादसे में मरने वालों में हरियाणा के सुनील कुमार, बीवी पूनम और उनका एक बच्चा शामिल है। उनका एक और बच्चा घायल है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दिल्ली के अरविंद शर्मा का पूरा परिवार इस हादसे की भेंट चढ़ गया। घटना में अरविंद शर्मा, बीवी सविता, बेटी मानी और बेटे शिवांश की मौत हो गई।

मनाली घूमने गया था दोनों परिवार
अरविंद शर्मा और सुनील कुमार दोनों दोस्त हैं और वे मनाली घूमने गए थे। वहां से घूमते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ। दोनों घरों में मातम छा गया है।

ये भी पढ़ें: चिल्का झील में सैर कर रहे पर्यटकों से भरी नाव पलटी, 6 की मौत



Source link