Featured Social

बाथरूम में खेल रहा था दो साल का मासूम, बाल्‍टी में डूबने से मौत | Two year old child drowned in Chandigarh

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/child-1529429370.jpg


चंडीगढ़। चंडीगढ़ के सेक्टर-36 में दो साल के बच्चे की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। घटना के समय मां किचेन में खाना बना रही थी और बच्चा आगंन में खेल रहा था। बच्चा खेलते खेलते बाथरूम तक पहुंच गया। वहां पर वह बाल्टी में उल्टा हो गया। परिजनों ने देखा तो उसे तुरंत जीएमएसएच में ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है।

child

पुलिस ने बताया कि, सेक्टर-36 स्थित कोठी में सर्वेंट क्वार्टर में एक परिवार रहता है। यहां सोनिया पति पंकज के साथ रहती है। पंकज एक प्राइवेट कैंटीन चलाते हैं और सोनिया कोठी में मेड का काम करती है। सोमवार शाम करीब साढ़े 6 बजे जब वह रसोई में खाना बना रही थी तो इसी दौरान बच्चा खेलते हुए बिल्कुल साथ लगने वाले बाथरूम में चला गया।

बच्चा बाल्टी के अंदर गिरे गिलास को बाहर निकाल रहा था। अचानक संतुलन बिगडऩे से वह बाल्टी में मुंह के बल गिरा। खेलते-खेलते बहन प्रिया बाथरूम में पहुंची तो भाई को इस हालत में देखा। सोनिया ने बेटे को बाल्टी से निकाला और कोठी के मालिकों के पास ले गई।

मां सोनिया के मुताबिक सिर्फ 10 मिनट पहले ही दीपांशू को खेलते हुए देखा था। वह हमेशा घर के आंगन में साइकिल चलाता था लेकिन वह बाथरूम तक कैसे और कब चला गया, इसका पता नहीं लगा। मां ने बताया कि मेरे मासूम का अगले महीने की 25 जुलाई को जन्मदिन था। वह पूरे दो साल का होने वाला था।



Source link