Featured Social

बजाज इलेक्ट्रिकल्स के एमडी अनंत बजाज का 41 साल की उम्र में निधन | anant bajaj, managing director of Bajaj Electricals passes away at 41

https://hindi.oneindia.com/img/2018/08/anantbajaj-1533968200.jpg


मुंबई। बजाज इलेक्ट्रिकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अनंत बजाज का 41 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम 6 बजे कार्डियक अरेस्ट के बाद उनका देहांत हो गया। बजाज इलेक्ट्रिकल्स के चेयरमैन शेखर बजाज के उद्योगपति बेटे अनंत बजाज का अंतिम संस्कार शनिवार सुबह 10:30 बजे कोलाबादेवी स्थित चंदनवाड़ी श्मशान में किया जाएगा। अनंत बजाज को दो महीने पहले ही बजाज इलेक्ट्रिकल्स का मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया गया था।

ये भी पढ़ें: केरल बाढ़ की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़ी, 54000 लोग हुए बेघर

anant bajaj, managing director of Bajaj Electricals passes away at 41

अनंत बजाज ने अपने करियर की शुरूआत बजाज इलेक्ट्रिकल्स में साल 1999 में बतौर प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर की थी। मार्च 2012 में उन्हें बजाज इलेक्ट्रिकल्स का जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। अनंत बजाज इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के युवा उद्यमी शाखा के सदस्य थे जबकि वो ग्रीनपीस संगठन से भी जुड़े हुए थे।

अनंत ने बजाज इलेक्ट्रिकल्स को लेकर कई बड़े कदम उठाए थे। वो अपने काम को लेकर बहुत गंभीर रहने वाले शख्स थे। उन्होंने हाईटेक उपकरण विकसित करने के लिए कई रिसर्च एंड डेवलपमेंट सुविधाएं स्थापित की थी। उन्होंने मुंबई में एक डिजिटल सेंटर भी स्थापित किया था।

ये भी पढ़ें: कोलकाता में अमित शाह की रैली, शहर में लगे पोस्टर- ‘एंटी बंगाल बीजेपी गो बैक’

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link