Featured Social

प्रेमी के संग मिलकर पति को मारा, स्कूटर पर रात 2 बजे लेकर निकले लाश | Woman murder husband with lover use scooter to dispose his body

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/crime-29-1511966705-1522138166-1532786750.jpg


स्कूटर पर ले जा रहे थे लाश

स्कूटर पर ले जा रहे थे लाश

शुक्रवार-शनिवार रात मुंबई में पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने एक स्कूटर पर सवार दो लोगों को जाते हुए देखा तो रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख दोनों रुकने की बजाय भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो स्कूटर के फिसल जाने पर दोनों गिर पड़े और स्कूटर छोड़ भाग निकले। पुलिस ने देखा कि स्कूटर पर एक दुपट्टे और बेडशीट में लाश को बांधा गया है, जिसे दोनों ने बीच में रखा हुआ था।

पत्नी से पूछताछ के बाद खुला मामला

पत्नी से पूछताछ के बाद खुला मामला

पुलिस ने शव की पहचान विरार के रहने वाले योगेश रावत के रूप में हुई। डीएसपी जयंत बजावले ने बताया कि जब योगेश की पत्नी को बुलाया गया और उससे योगेश को लेकर सवाल किए गए। पुलिस को योगेश की पत्नी के जवाब संदिग्ध लगे तो उससे सख्ती की। सख्ती के बाद पत्नी ने बताया कि उसने ही प्रेमी के साथ मिलकर योगेश की हत्या की है।

पाकिस्तान चुनाव परिणाम: इमरान की पार्टी 116 सीटों के साथ सबसे टॉप पर, बाकि का यह है हाल

प्रेमी संग मिलकर बनाई हत्या की योजना

प्रेमी संग मिलकर बनाई हत्या की योजना

महिला ने बताया कि उसका अश्विनी नाम के शख्स से अफेयर चल रहा था। इसको लेकर कई दफा उसका योगेश से झगड़ा हुआ। इस पर उसने प्रेमी संग मिलकर योगेश की हत्या की योजना बनाई। दो लोगों को डेढ़ लाख रुपए में योगेश की सुपारी दी गई। इन दोनों के साथ मिलकर पहले उन्होने योगेश को मारा फिर उसकी लाश को बांधकर दोनों को ठिकाने लगाने की जिम्मेदारी दे दी। जब ये लोग लाश लेकर जा रहे थे तो पुलिस की नजर पड़ गई और मामला सामने आ गया।

खुदाई में कुएं से मिले 18वीं सदी के शासक टीपू सुल्तान के 1000 रॉकेट, युद्ध में होना था इस्तेमाल



Source link