Featured Social

टॉलीवुड सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद एक्ट्रेस से एयरपोर्ट पर आधे घंटे तक पूछताछ | Mehreen Pirzada questioned about sex racket after revealing Tollywood connection

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/1-1529337732.jpg


नई दिल्ली। भारतीय मूल के दंपत्ति को अमेरिका के शिकागो में सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर और उसकी पत्नी मिलकर सैक्स रैकेट चलाते थे। सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 34 साल के तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर किशन मोदुगुमुड़ी और उसकी पत्नी को अमेरिका में गिरफ्तार किया गया है। ये दंपत्ति कन्नड़ और टॉलीवुड एक्ट्रेस को अमेरिका में ईवेंट के नाम पर बुलाते थे और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे।

 Mehreen Pirzada questioned about sex racket after revealing Tollywood connection

ये लोग इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स में इन एक्ट्रेस को ले जाते थे , ताकि उनके लिए ऊंची कीमत के ग्राहकों को ढूंढा जा सके। इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद अमेरिकी एजेसिंया काफी सर्तक हो गई है। साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस के इस रैकेट से जुड़े होने की खबर के बाद अमेरिकी जाचं अधिकारी काफी पूछताछ कर रहे हैं, जिसकी वजह से तमिल की मशहूर एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा.

फिल्म पंथम की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने परिवार से मिलने अमेरिका पहुंची मेहरीन को अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर रोक लिया। जैसे ही अधिकारियों को पता चला कि वो तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस है उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया और उनसे करीब आधे घंटे तक लंबी पूछताछ की गई। यूएस डिपार्टमेंट एंड होमलैंड के अधिकारियों ने मेहरीन से लंबी पूछताछ की। इस घटना के बारे में मेहरीन ने बताया कि मेरे लिए ये सब बहुत चौंकाने वाला था। मुझे बहुत ही असहज सवालों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि मैं अक्सर अपने परिवार से मिलने अमेरिका जाती रहीत हूं और मुझे इस सेक्स रैकेट कांड के बारे में जानकारी भी नहीं थी।

इमिग्रेशन अधिकारियों ने उनसे इस सेक्स रैकेट के बारे में सवाल किए। हालांकि बाद में उन्होंने मेहरीन से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि वो लोग तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी शख्स के अमेरिका आने पर उनसे पूछताछ कर रहे हैं और ये तब तक जारी रहेगा जब तक ये पूरा मामला साफ नहीं हो जाता।



Source link