Featured Social

जो कर्नाटक जीतेगा, वो ही 2019 में भी बाजी मारेगा: बाबा रामदेव | Karnataka elections will have the capability of winning elections in 2019: Yoga Guru Ramdev

https://hindi.oneindia.com/img/2018/05/1-1526308038.jpg


नई दिल्ली। कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी, इसका फैसला मंगलवार को हो जाएगा। कर्नाट विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रही है और इस बीच योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि जो कर्नाटक जीतेगा, वो ही 2019 में अपना परचम लहराएगा। एग्जिट पोल के मुताबिक, बीजेपी अपने पिछले चुनाव की तुलना में इस बार जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। वहीं, कांग्रेस भी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है।

जो कर्नाटक जीतेगा, वो ही 2019 भी बाजी मारेगा: बाबा रामदेव

मीडिया से बात करते वक्त बाबा रामदेव ने कहा कि कर्नाटक चुनाव भारतीय राजनीति को एक नई दिशा देगा। उन्होंने कहा कि जो कर्नाटक चुनाव जीतेगा, वो ही पार्टी अगले लोकसभा चुनाव जीतने की क्षमता रखेगी। योग गुरू बाबा रामदेव भाजपा की कर्नाटक चुनाव में जीत के प्रति आश्वस्त दिखे।

मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर के विवाद पर बाबा रामदेव ने कहा कि देश की अखंडता और एकता को तोडने वाला देश का आदर्श नहीं हो सकता। कालाधन मामले में पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम का नाम आने पर रामदेव ने निशाना साधते हुए कहा कि पाप कब तक छिपा रह सकता है।

मंगलवार को आने वाले नतीजे 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तस्वीर साफ कर देंगे। कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा की 222 सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जा चुके हैं, जहां 70 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था।



Source link