Featured Social

जम्मू कश्मीर के त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ | Jammu Kashmir: Encounter between Security forces and terrorist in Pulwama’s tral

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/ap3-28-2018-000023b-1529412276.jpg


श्रीनगर। एक तरफ जम्मू कश्मीर में सियासी उठापठक चल रही है, तो दूसरी तरफ सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया रहा है कि सेना ने चार आतंकियों को घेर लिया है। फिलहाल इस मुठभेड़ में हताहत की कोई खबर नही है। बता दें कि रमजान खत्म होते ही घाटी में सीजफायर भी खत्म हो चुका है और सेना ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जम्मू कश्मीर के त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को बीजेपी ने पीडीपी से नाता तोड़ दिया है और उधर अल्पमत में आयी महबूबा सरकार ने भी इस्तीफा देकर राज्य में राज्यपाल शासन लागू करने की मांग की है। जम्मू कश्मीर में अब राज्यपाल शासन लागू होने के बाद आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई और तेज होने वाली है।

सूत्रों की मानें तो केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में सेना को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई को और तेज करने को लेकर आदेश दे सकती है। पीडीपी से गठबंधन टूटने और राज्य में राज्यपाल शासन लागू होने के बाद सेना पर दबाव कम हो जाएगा।





Source link