Featured Social

घाटी में आतंकियों ने जिस पुलिसकर्मी को बनाया था बंधक वापस लौटा | Jammu Kashmir police SPO abducted by militants returns home.

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/1-copy-1532692791.jpg


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल से आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया था, वह अब वापस अपने घर लौट आया है, आईजीपी कश्मीर एसपी पानी ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि पुलिसकर्मी वापस अपने घर लौट आया है। आपको बता दें कि स्पेशल पुलिस ऑफिसर मुदस्सिर अहम लोन को आतंकियों ने शुक्रवार देर रात चैनत्तर गांव से अगवा कर लिया था। रिपोर्ट की मानें तो उसे जब पुलिसकर्मी अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था तभी रास्ते में आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया था।

jammu kashmir

जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि हमने इस बारे में तमाम जानकारियां हासिल की है और आगे भी जानकारी हासिल कर रहे हैं, अभी इस बारे में और कुछ नहीं कहा जा सकता है। यह घटना ऐसे समय पर सामने आई है जब कॉस्टेबल सलीम खान को उसके घर से आतंकियों ने गुलगाम जिले के मुथलहामा से अगवा कर लिया था, जिसके कुछ दिन बाद उसका शव गोलिया से छलनी कर दिया गया था। जिस वक्त कॉस्टेबल की हत्या की गई थी उस वक्त वह छुट्टी पर गया था, उसने 2016 में पुलिस सेवा ज्वाइन की थी।

यही नहीं इसके अलावा भी इसी तरह की एक घटना उस वक्त सामने आई थी जब कॉस्टेबल जावेद अहम का शव 5 जुलाई को बरामद किया गया था, उन्हें भी आतंकियों ने शोपिया स्थिति उनके घर से अगवा कर लिया था। पिछले महीने सेना के जवान औरंगजेब को भी आतंकियों ने अगवा कर मौत के घाट उतार दिया था, जब वह ईद मनाकर वापस अपने घर जा रहे थे। उस वक्त पुलिस ने बड़े स्तर पर आतंकियों की तलाश जारी की थी, जिसके बाद जावेद का शव पुलवामा के बाहरी इलाके में सेना के हाथ लगा था।

इसे भी पढ़ें- जीरो एफआईआर क्या है और इसे कैसे पुलिस दर्ज करती है, देखें पूरी जानकारी

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link