Featured Social

गोरखपुर: आवास योजना के लाभार्थियों से संवाद करेंगे पीएम मोदी | pm modi to communicate via video conferencing with beneficiaries of awas yojana

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/modi-1532751379.jpg


गोरखपुर: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के उत्तर प्रदेश के दौरे पर 28 जुलाई को लखनऊ पहुंचेंगे, इसको लेकर लखनऊ में तैयारियां जोरों पर हैं। पीएम मोदी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 28 जुलाई को प्रदेश की करीब 3,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के दौरान अच्छा कार्य करने वाले लोगों को वो सम्मानित भी करेंगे।

ये भी पढे़ं: इस राज्य के सर्वे में मोदी के मुकाबले राहुल PM की पहली पसंद

pm modi to talk with beneficiaries of awas yojana in gorakhpur

वहीं, पीएम मोदी पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से संवाद करेंगे। ये कार्यक्रम एनआईसी और मानबेला में मोगलहा पेट्रोल पंप के पास आयोजित किया जाएगा। पीएम मोदी 40 लाभार्थियों से संवाद करेंगे जबकि इस दौरान 25 लाभार्थियों को सांकेतिक चाबी प्रदान की जाएगी। मुख्य कार्यक्रम मानबेला में एक आवंटी आशा देवी के घर पर आयोजित होगा जहां पीएम मोदी आवास योजना के लाभार्थियों से संवाद करेंगे।

जबकि इसी कार्यक्रम के दौरान लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास की सांकेतिक चाबी भी प्रदान की जाएगी। इस कार्यक्रम को लेकर डूडा के परियोजना अधिकारी ने बताया कि जिले में पीएम आवास योजना के तहत करीब 10700 लाभार्थियों का चयन किया गया है। जिनमें से 6700 को पहली और 4000 को दूसरी किस्त दी जा चुकी है। 500 आवास करीब पूरे कर दिये गए हैं जबकि 2000 मकानों की छत की ढलाई का काम भी हो चुका है। वहीं, जल्द ही 100 और मकान लाभार्थियों को सौंप दिए जाएंगे।

ये भी पढे़ं: DMK चीफ करुणानिधि की सेहत में सुधार, देर रात कावेरी अस्पताल में कराए गए भर्ती

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link