Featured Social

गुजरात: कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, कहा- ‘मेरा बस चले तो मैं सभी BJP वालों की हत्या करवा दूं’ | gujrat congress mla geniben thakor controversial statement over bjp leader

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/congress-1529344248.jpg


अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा के कांकरेज तहसील के सिरवादा में हुए किसान सम्मेलन के दौरान वाव से कांग्रेस के विधायक गेनीबेन ठाकोर ने बीजेपी के नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया। कांग्रेस विधायक ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उनका बस चलता तो वह सभी बीजेपी वालों की हत्या करवा देती। उनका बीजेपी वालों की हत्या वाला बयान सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहा है।

congress

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावडा की उपस्थिति में किसानों के हक के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे। गेनीबेन किसानों के प्रति बेरुखी से राज्य में सत्तारुढ़ बीजेपी से बेहद नाराज दिखीं और उन्होंने बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं की हत्या की बात कह दी। लोगों को संबोधित करते हुए गेनीबेन ठाकोर ने कहा, ‘मेरा बस चलता तो मैं सभी बीजेपी वालों की हत्या कर देती, चाहे मुझे जेल ही क्यों न जाना पड़े।’

अपने बयान पर सफाई देते हुए गेनीबेन ठाकोर ने कहा कि, गुजरात में किसान बहुत परेशान हैं। उनकी परेशानी की सारी सीमाएं पार हो चुकी हैं और ना चाहते हुए भी मुझे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। सरकार चलाने वालों के दिलों में किसानों के लिए कोई हमदर्दी नहीं रह गई है।

वहीं ठाकोर के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया। बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि एक ओर कांग्रेसी गांधी के मार्ग पर चलने की बात करते हैं तो दूसरी ओर खून-खराबे की बात करते हैं। आपको बता दें कि ठाकोर किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने किसान नेता के तौर पर ही राजनीति शुरू की थी। वे मंत्री शंकर चौधरी को हराकर विधानसभा पहुंची हैं।



Source link