Featured Social

क्राइम ब्रान्च ने दाती महाराज को बुधवार तक पेश होने को कहा | Daati Maharaj rape case Delhi Police Crime Branch give time till Wednesday to appear before them

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/daatik-1529331959.jpg


नई दिल्ली। दिल्ली क्राइम ब्रान्च ने रेप आरोपी महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज को बुधवार तक उपस्थित होने को कहा है। बीते तीन दिन से भूमिगत दाती महाराज को सोमवार पर क्राइम ब्रान्च के सामने पेश होना था लेकिन वो फरार बताया गया है। इससे पहले दाती मदन महाराज ने दिल्ली क्राइम ब्रांच से 7 दिन का समय पेशी के लिए मांगा है। दाती का कहना है कि उसे बालिकाओं के रहने-खाने-पीने की व्यवस्था के लिए कुछ समय चाहिए, इसीलिए उन्होंने आश्रम छोड़ा है।

daati

बुधवार को को दाती पेश नहीं हुआ तो दिल्ली पुलिस टीमें बनाकर उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिशें कर सकती है। वहीं उसके ठिकानों पर पुलिस की लगातार जाकर सबूत जुटा रही है। दिल्ली पुलिस ने बीते दो दिनों में राजस्थान में दाती के कई स्थानों पर छापेमारी की है। पुलिस ने दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम में भी खोजबीन की, पर वो वहां नहीं मिला।

आलावास स्थित आश्वासन आश्रम की दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को करीब तीन घंटे तक तलाशी ली। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी बाबा का सुराग जुटाने के लिए सोजत पुलिस स्टेशन भी गई। उधर क्राइम ब्रांच की टीम ने पीड़िता और उसके पिता से भी मुलाकात की है। पीड़िता ने कहा है कि मैंने पुलिस को सारी बातें बता दी हैं और जांच में पूरा सहयोग दे रही हूं। मुझे बस इंसाफ चाहिए।

आश्रम में सर्च के दौरान पुलिस को आश्रम के अंदर छह संदिग्ध कमरे मिले। इन कमरों में से पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद किया है। छानबीन के दौरान आश्रम में महज 100 बच्चियां मिली, जबकि दाती महाराज की तरफ से आश्रम में 800 बच्चियों के होने का दावा किया जाता रहा है।

बेटे को किडनैप कर महिला को दी धमकी, मुझसे शादी करो नहीं तो इसे मार डालूंगा



Source link