Featured Social

केजरीवाल पर योगेंद्र यादव ने कसा तंज, कहा- ‘खेल खत्म, फुटेज हजम’ | delhi cm arvind kejriwal ends dharna yogendra yadav taunt

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/23-yogendra-yadav-600-1529482352.jpg


योगेंद्र यादव ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए, योगेंद्र यादव ने लिखा-
खेल ख़तम, फुटेज हजम!
दस दिन के इस ड्रामे से दिल्ली की जनता को क्या मिला? मुख्यमंत्री ने अफसरों से अपील की, अफसरों और मंत्रियों की मीटिंग तय हो गई। क्या LG ने मीटिंग बुलाई? “हड़ताल” तुड़वाई? अफसरों को सजा हुई? राशन डिलीवरी की मांग कहां गई? हां, पब्लिसिटी खूब हुई।
और क्या चाहिए?

केजरीवाल ने मंगलवार को खत्म किया था धरना

केजरीवाल ने मंगलवार को खत्म किया था धरना

मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नौ दिन का धरना खत्म करने का फैसला लिया। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली में आईएएस ऑफिसर ने भी कहा कि वो मुख्यमंत्री के साथ बात करने के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि दिल्ली के आईएएस अफसर अघोषित हड़ताल पर बैठे हैं और वे काम नहीं कर रहे हैं। हालांकि, इन आरोपों पर आईएएस अधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेस करके कहा था कि सभी तरह के आरोप निराधार हैं।

मनीष सिसोदिया ने बुलाई रिव्यू बैठक

मनीष सिसोदिया ने बुलाई रिव्यू बैठक

इस पूरे मामले पर मनीष सिसोदिया ने कहा था कि हमने एलजी हाउस पर धरना नहीं दिया था, हम LG साहब से मिलने के लिए इंतज़ार कर रहे थे। राशन की बात अब हम जनता के बीच में जाकर ही करेंगे। अनशन खत्म करने के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि सभी मंत्रियों की तरफ से कुछ रिव्यू बैठक बुलाई गई है।

यह भी पढ़ें-नाबालिग लड़कियों को लंदन में अश्लील फोटो भेज रहा था गोवा का युवक, धरा गया





Source link