Featured Social

एक ही लड़के से दिल लगा बैठीं दो सहेलियां, फिर उस पर खर्च के लिए चोरी किए 38 फोन | Two college girls steal 38 mobile phones mumbai local trains for boyfriend

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/navi-1528273231.jpg


 एक ही लड़के को कर रही थीं डेट

एक ही लड़के को कर रही थीं डेट

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच कर रही रेलवे क्राइम ब्रान्च की टीम ने बताया कि ट्विंकल और टीनल एक ही लड़के के साथ प्यार में थीं और चोरी के फोन बेचकर आने वाला पैसा भी उसी पर खर्च करती थीं। जांच में पता चला कि दोनों ऋषि सिंह नाम के लड़के को डेट कर रही थीं। चोरी किए फोन वो राहुल राजपुरोहित नाम के शख्स को बेचती थीं। राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च के लिए की चोरी

ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च के लिए की चोरी

पश्चिमी रेलवे के डीसीपी पुरुषोत्तम कराड ने बताया कि फोन चारी की ज्यादातर घटनाएं बोरीवली और सांताक्रुज स्टेशनों के बीच हुईं। चोरी के मामलों में अचानक तेजी आने के बाद जांच के लिए टीम बनाई गई। जांच में सामने पता चला है कि दो कॉलेज की लड़कियां फोन चोरी कर रहा हैं। गिरफ्तारी के बाद सामने आयाा कि वे ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च के लिए फोन चुराती थीं, खास बात ये हैं कि दोनों लड़कियां एक ही लड़के के साथ दोस्ती में हैं।

ऐसे आईं गिरफ्त में

ऐसे आईं गिरफ्त में

जांच टीम ने बड़ी चालाकी से इन लड़कियों को गिरफ्तार किया। शक के दायरे में आने के बाद कुछ महिला पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में इनके पीछे लग गईं। टीम ने लड़की को रंगे हाथ पकड़ा जब वह एक यात्री के बैग से फोन चुरा रही थी। जिसके बाद दूसरी लड़की और उस व्यक्ति को पकड़ा जो फोन खरीदता था। इन तीनों से 38 फोन और 30 मेमोरी कार्ड मिले हैं।

अशोक गहलोत के बिजली निकलने पर पानी की ताकत खत्म होने वाले वीडियो का ये है सच



Source link