Featured Social

एक्टर नानी की पत्नी को श्री रेड्डी का जवाब, तुम बेडरूम में नहीं थी जब तुम्हारा पति मेरे साथ वो सब कर रहा था | Sri Reddy attacks Nani wife Anjana Yelavarthy

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/sisodia-1529329661.jpg


नई दिल्ली। अत्रिनेत्री श्री रेड्डी ने एक्टर और प्रोड्यूसर नानी की पत्नी अंजना पर अपने पति का बचाव करने पर उन पर हमला किया है। श्री रेड्डी ने कहा कि वो अपने पति का बचाव कर रही हैं क्या वो मेरे कमरे में थीं, जब मैं उनके पति के साथ थी। हाल ही में श्री रेड्डी ने एक्टर नानी पर बिग बॉस को लेकर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उन्हें तेलुगु बिग बॉस में नहीं जाने दे रहे हैं। उन्होंने नानी पर यौन शोषण के भी आरोप लगाए थे।

Sri Reddy attacks Nani wife Anjana Yelavarthy

इस पर नानी ने श्रीरेड्डी की खबरों को बकवास बताते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं नानी की पत्नी अंजना ने भी श्री रेड्डी के पति पर लगाए आरोपों को गलत कहा और सब बातें बेबुनियाद कहीं। श्री रेड्डी ने अंजना पर हमला करते हुए लिखा कि आप बेवजह कमेंटबाजी ना करें, आपके पति जब मेरे साथ बेड पर थे तो आप वहां नहीं थीं। आप मुझे सिर्फ पैसे की लालची लगती हैं।

तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने कुछ दिनों पहले मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था और आरोप लगाया था कि प्रोड्यूसर काम देने के बदले सेक्स की डिमांड करते हैं। श्रीरेड्डी ने अभिराम दग्गुबाती, पवन कल्याण और शेख काम्मुला पर भी यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

बेटे को किडनैप कर महिला को दी धमकी, मुझसे शादी करो नहीं तो इसे मार डालूंगा



Source link