Featured Social

इस IPS अफसर की बॉडी पर दिल हार बैठी महिला, मिलने के लिए पंजाब से पहुंची मध्य प्रदेश | Woman From Punjab Went To Madhya Pradesh Just To Meet IPS Officer Sachin Atulkar As She Was Impressed By His Pictures

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/1-1529475708.jpg


अफसर की बॉडी पर दिल हार गई महिला

अफसर की बॉडी पर दिल हार गई महिला

पंजाब के होशियारपुर की रहने वाली 27 वर्षीय एक महिला पिछले तीन दिनों से आईपीएस सचिन अतुलकर से मिलने के लिए उज्जैन में है। ये महिला किसी कार्य के लिए अतुलकर से नहीं मिलना चाहती, बल्कि इसलिए मिलना चाहती है क्योंकि वो उनकी बॉडी पर अपना दिल हार बैठी है। पुलिस महिला को समझा-बुझा कर उसे घर भेजने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वो बिना अतुलकर से मिले नहीं जाएगी।

सोशल मीडिया पर देखी थीं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर देखी थीं तस्वीरें

महिला पुलिस थाने की इनचार्ज रेखा वर्मा ने बताया कि ये महिला ऑफिस और कार्यक्रम में अतुलकर से मिलने की कोशिश कर रही है। पुलिस को भटकाने के लिए महिला ने कहा कि वो रास्ता भटक गई थी और उज्जैन आ पहुंची, लेकिन साथ ही साथ अतुलकर से मिलने की जिद भी कर रही है। वर्मा ने बताया कि महिला सोशल मीडिया पर अतुलकर की तस्वीरें देख उनसे मिलने की जिद कर रही है।

तो दी ट्रेन से कूदने की धमकी

तो दी ट्रेन से कूदने की धमकी

पुलिस उसे घर भेजने के लिए ट्रेन पर बिठाने भी ले गई लेकिन उसने ट्रेन से कूदने की धमकी दे दी। पुलिस उसकी खाने से लेकर सभी डिमांड पूरी कर रहा है। उसके घरवालों को भी उज्जैन बुलाया गया लेकिन उसने उनके साथ जाने से भी इनकार कर दिया। पुलिस ने अब उसे सुधार गृह भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ आईपीएस अफसर सचिन अतुलकर ने महिला से मिलने के लिए मना कर दिया है।

अतुलकर ने मिलने से किया इनकार

अतुलकर ने मिलने से किया इनकार

अतुलकर ने कहा कि वो ड्यूटी के कारण किसी से भी मिलने को तैयार हैं, लेकिन निजी कारणों के लिए उन्हें फोर्स नहीं किया जा सकता। ‘जब मैं सागर जिले में एसपी था तो एक बच्चे के माता-पिता ने मुझसे उनके सात वर्षीय बेटे से मिलने के लिए निवेदन किया था। उसने कहा था कि वो खाना तभी खाएगा जब मैं उसे ऑटोग्राफ दूंगा। मैं बाध्य था।’ बता दें कि सचिन अतुलकर की सोशल मीडिया पर काफी फैन-फॉलोइंग है।



Source link