Featured Social

इस्तीफा के बाद सामने आईं महबूबा, बोलीं- हमने अपना एजेंडा पूरा किया | mehbooba mufti first reaction after BJP withdraw from gov Jammu Kashmir

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/-1529408180.jpg


नई दिल्ली। राज्यपाल को अपना इस्तीफा भेजने के बाद जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भाजपा के साथ उन्होंने जम्मू कश्मीर को लोगों के मुश्किल से निकालने के लिए हाथ मिलाया था क्योंकि भाजपा बड़ी ताकत है। हमारे गठबंधन का मकसद कश्मीर में लोगों के साथ बातचीत और पाकिस्तान के साथ अच्छा रिश्ता रहे। उन्होंने कहा कि हमने धारा 370 को बचाया और सूबे के बच्चों से काफी मुकदमें भी हटवाए।

mehbooba

महबूबा ने कहा कि हमने जम्मू में गौरक्षा और रासना केस को अच्छे से डील किया और पूरे सूबे को बांधकर रखा। उन्होंने कहा कि हमने काफी काम किए और इस बात का उन्हें इत्मीनान है। हमारा जो एजेंडा ता उस पर चले और आगे भी चलते रहेंगे।

मंगलवार दोपहर भाजपा ने पीडीपी से समर्थन वापसी का एलान किया, जिसके बाद मुफ्ती सरकार अल्पमत में आ गई। जम्मू कश्मीर सरकार से भाजपा के हटने के बाद राज्य सरकार से भाजपा के हटने के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के पद से इस्तीफा दे दिया। जम्मू कश्मीर की सीएम ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया है। जम्मू कश्मीर में भाजपा और पीडीपी बीते साढ़े तीन साल से साथ में सरकार में थे।



Source link