Featured Social

इमरान खान ने नवजोत सिद्धू को किया फोन, 18 अगस्त को शपथ ग्रहण में शामिल होने का दिया न्योता | Imran Khan calls up Navjot Sidhu, invites him to swearing in ceremony on Aug 18.

https://hindi.oneindia.com/img/2018/08/imrankhan-1533993244.jpg


नई दिल्ली। पाकिस्तान में आम चुनाव संपन्न होने के बाद अब नए प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण की तारीख सामने आ गई है। 18 अगस्त को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस बात की जानकारी उनकी पार्टी पीटीआई की ओर से दी गई है। शपथ ग्रहण को लेकर चल रही तैयारी के बीच पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को फोन किया है और उन्हें शपथ ग्रहण में आने का निमंत्रण दिया है। इस बात की जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया है।

इसे भी पढ़ें:- जब संसद में नजर आए ‘हिटलर’, लोगों ने जमकर खिंचाई तस्वीरें

नवजोत सिद्धू ने इमरान का न्योता स्वीकारा

नवजोत सिद्धू ने इमरान का न्योता स्वीकारा

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि इमरान खान ने खुद मुझे फोन करके शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया है, ऐसे में मैंने भी उनका न्यौता स्वीकार कर लिया है। सिद्धू ने बताया कि इस बात की जानकारी मैंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय को भी दे दी है।

18 अगस्त को इमरान खान का शपथ ग्रहण

18 अगस्त को इमरान खान का शपथ ग्रहण

इससे पहले सिद्धू ने उम्मीद जताई थी कि इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच आने वाले दिनों में रिश्ते सुधरेंगे। बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के नेता इमरान खान 18 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

नवजोत सिद्धू ने गृह मंत्रालय को दी जानकारी

नवजोत सिद्धू ने गृह मंत्रालय को दी जानकारी

पीटीआई के सीनेटर फैसल जावेद ने शुक्रवार को ट्वीट कर ये जानकारी दी है। पीटीआई 25 जुलाई को हुए पाकिस्तान के आम चुनाव में नेशनल असेंबली की 116 सीटें जीत कर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। पीटीआई की संसदीय कमेटी ने सोमवार को इमरान को संसदीय दल का नेता और पीएम पद के लिए नामित किया है।

इसे भी पढ़ें:- ‘मैं बढ़िया राफेल एयरक्राफ्ट बना सकता हूं, मुझे कॉन्ट्रैक्ट दीजिए’

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link