Featured Social

आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर युवक ने की खुदकुशी | Man seeking special category status for Andhra Pradesh commits suicide

https://hindi.oneindia.com/img/2018/07/suicide-601-18-1505716788-1532790108.jpg


हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में विशेष दर्जे की मांग के समर्थन में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, चित्तूर जिले के मदनापल्ली निवासी सुधाकर (26) विशेष दर्जे की मांग समर्थन नें आत्महत्या की। जानकारी के मुताबिक मौका ए वारदात से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है ‘विशेष दर्जा हमारा अधिकार है’सुधाकर विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में जारी आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग ले रहा था। सुधाकर के माता-पिता मुंसीपल विभाग साफ-सफाई का काम करते हैं।

 आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर युवक ने की खुदकुशी

यह भी चला है कि सुधाकर समाज सेवा में भी अपनी ओर से जो भी होता योगदान करता था। इसी क्रम में कल ही उसने एक अनाथालय को पांच हजार रुपये दान दिया था। सुधाकर की आत्महत्या से पूरे राज्‍य में तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है। पुलिस ने ‘विशेष दर्जा के लिए आत्महत्या’ का मामला दर्ज किया है। घटना की जानकारी मिलने पर विधानसभा में विपक्ष के नेता और वाईएसआरसीपी अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने शोक व्यक्त किया। फिलहाल पदयात्रा पर निकले श्री रेड्डी ने लोगों से ऐसे कदम नहीं उठाने को कहा है।

उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि विशेष राज्य का दर्जा आंदोलन तथा प्रदर्शनों से हासिल किया जा सकता है। इसके अलावा पूर्व सांसद मिथुन रेड्डी और विधायक तेशाई तिप्पा रेड्डी ने विशेष दर्जा के लिए जान दे चुके सुधाकर के निवास पर गये और मृतक परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही मृतक के परिजन को एक-एक लाख रुपये दिये।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link