Featured Social

अररिया में बड़ा सड़क हादसा, कार पलटने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत | Major Accident in Bihar Araria 6 kids died at the spot

https://hindi.oneindia.com/img/2018/06/accident-1529381630.jpg


नई दिल्ली। बिहार के अररिया जिले में बड़ा हादसा सामने आया है, यहां कार के तालाब में गिर जाने से जाने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक बच्चे को बचा लिया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब कार अचानक बेकाबू होकर तालाब में गिर गई। यह हादसा अररिया के तरबाड़ी इलाके में हुआ है। जानकारी के अनुसार बारात से वापस लौट रही स्कॉर्पियो कार में कई बच्चे सवार थे, जोकि गड्ढे में पलट गई, जिसकी वजह से 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

accident

स्थानीय निवासी संतोष झा ने बताया कि बारात कुर्साकांट के चिकनी गांव के बौंसी थाना से वापस लौट रही थी, इसी दौरान पूरी गाड़ी अचानक से अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद यह गाड़ी आम के पेड़ से टकराई और इसके बाद तालाब में जा गिरी ,जिसकी वजह से मौके पर ही छह बच्चों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कार में से एक बच्चे को बचाने में सफलता हासिल की जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद तमाम बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अस्पतला में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में बच्चों के शव पहुंचने से हर तरफ हाहाकार मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया है और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश हो रही है। हालांकि अभी तक मृतक बच्चों की पहचान नहीं हो सकी है।



Source link