Featured Social

अमित शाह ने विपक्षी एकजुटता की ली चुटकी, कहा, देश में समय से पहले नहीं होंगे आम चुनाव | No early polls, confident of victory in upcoming elections: Amit Shah

https://hindi.oneindia.com/img/2018/08/amit-shah77-21-1503287602-1533564864.jpg


नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ जिस तरह से विपक्ष सांठ- गांठ करने में जुटे हैं उसे देखकर लगने लगा कि लोकसभा के चुनाव तय वक्त से पहले हो जाएंगे, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने साफ कर दिया है कि विपक्षी चाहे जितनी कोशिश कर ले, लोकसभा चुनाव तय वक्त से पहले नहीं होगी। अमित शाह ने मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी एकजुटता पर चुटकी लेते हुए कहा कि विपक्षी दल मोदी सरकार के खिलाफ एकजुटता की बात कर रहे हैं, लेकिन संसद में अविश्वास प्रस्ताव और राज्यसभा उपसभापति चुनाव के दौरान उनकी एकजुटता की पोल खुल गई। उन्होंने कहा कि विपक्षा चाहे जितनी कोशिशें कर ले, देश में तय वक्त पर ही चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि मॉनसून सत्र के दौरान लोकसभा में विपक्षी पार्टी द्वारा लाए गए मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने समर्थन किया था, लेकिन मोदी सरकार के खिलाफ ये अविश्वास प्रस्ताव पर 126 के मुकाबले 325 वोटों से गिर गया।

Amit Shah

बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता विकास का साथ देगी। जनता ने वहां की बीजेपी सरकार के कामों को देखा है इसलिए उन्हें यकीन है कि उन्हें इस बार भी जीत हासिल होगी। शाह ने कहा कि हम इन तीनों राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि हम अपने कामकाज को लेकर जनता के बीच जाएंगे और देश की जनता चाहती है कि मोदी साल 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि देश की जनता विकास का साथ देगी और एक बार फिर से स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!



Source link